फ़ॉलोअर

शुक्रवार, 25 फ़रवरी 2011

अधूरा मिलन

swasasan team always welcomes your feedback. please do.
......................................................................................................................................................................
अधूरा  मिलन
.............................................................
रात अनायास तुम
मेरे पहलू में आ गईं
.
मेरे प्रथम स्पर्श से
नववधू सी लजा गईं
.
अधखुली पलकों से
निहारती मेरी ओर
.
कंपकपाते अधरों पर
मेरे चुम्बन को प्रतीक्षित

.
किन्तु तुम्हारा यह समर्पण भी
रहा व्यर्थ मेरे लिए
.
नींद टूटी
स्वप्न भंग
तुम तिरोहित
रात बोझिल
मेरे नीरस जीवन सी .
.....................................................................................................................................................................



कोई टिप्पणी नहीं:

Translate